रायबरेली-अयोध्या राजमार्ग होगा गड्ढा मुक्त, जल्द निर्माण कार्य शुरू कराने का दिया गया निर्देश

रायबरेली-अयोध्या मार्ग की हालत बेहद खराब है। जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे होने से आए दिन राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं। यही नहीं आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ गई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 05:40 PM
work will be done on Raebareli Ayodhya highway

अमेठी, एबीपी गंगा। रायबरेली-अयोध्या मार्ग पर सफर करने वाले राहगीरों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही यह मार्ग अब गड्ढा मुक्त होगा। इसके लिए जिलाधिकारी ने एनएचआइ से बात कर जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू कराने का निर्देश दिया है।


बता दें कि रायबरेली-अयोध्या मार्ग की हालत बेहद खराब है। जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे होने से आए दिन राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं। यही नहीं आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ गई है। लोगों ने मामले को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।


अमेठी सांसद व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी को निर्देशित किया। जिस पर जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी से मिल सड़क को गड्ढा मुक्त कराए जाने की मांग की। जिलाधिकारी ने एनएचआइ के अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द सड़क को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए हैं। सड़क के गड्ढामुक्त होने से राहगीरों को सफर करने में सहूलियतें मिलेंगी साथ ही लोगों को अपनी मंजिल तक पहुंचने में भी आसानी होगी।