'चैंपियन' के बाद BJP के इस 'बंदूकबाज' नेता का वीडियो वायरल, शादी में की धायं-धायं

भाजयुमो महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत खुलेआम शादी बारात में फायरिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा हे कि आगरा के नजदीकी फिरोजाबाद जिले के टूंडला कस्बे के सत्कार मैरिज होम में बारात गयी थी, जिसमें गौरव राजावत भी गए और सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए हर्ष फायरिंग करते नजर आए।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jul 2019 02:07 PM
Youth BJP Leader gaurav rajawat harsh firing video goes viral in agra

आगरा, एबीपी गंगा। उत्तराखंड के बीजेपी के बर्खास्त विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बाद अब भाजयुमो के एक नेता का तमंचे पर डिस्को वाला वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो आगरा निवारी बीजेपी युवा मोर्चा आगरा महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का है, जो चार दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें वे एक शादी समारोह में बारात के दौरान बंदूक से गोली चलाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं दो फोटो भी गौरव राजावत के वायरल हुए है, जिसमें वे दुनाली बन्दूक से फायरिंग भी कर रहे हैं। दरअसल, गौरव राजावत एक शादी समाहरोह में हिस्सा लेने टूंडला राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सत्कार मैरिज होम आए थे। ये फोटो उसी दौरान की है।



एसपी सिटी का बयान


भाजयुमो नेता का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। इस मामले में एसपी सिटी प्रबल प्रताप ने कहा कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाला कोई भी क्यों न हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


भाजयुमो नेता की सफाई


हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद भाजयुमो नेता गौरव राजावत ने अपनी सफाई में कहा कि शादी समारोह में कुछ लोग हर्ष फायरिंग के लिए बंदूक लेकर आए थे। मैंने उनके बंदूक लेकर उसे लॉक किया था और उन्हें ऐसा करने के लिए समझाया था। उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें भी मैं बंदूक को लॉक करता दिख रहा हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ विरोध उन्हें फंसाने की लंबे समय से कोशिश कर रहे हैं , उसी के तहत ये सब किया जा रहा है।



भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष का बयान


इस पूरे प्रकरण पर जब भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष मनीष गौतम से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि जिस वक्त का वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, उस वक्त मैं भी वहां मौजूद था। उनका कहना है कि वीडियो को गलत ढंग से प्रचारित किया जा रहा है।


बारात में नेताजी की धायं-धायं


विधायक के असलहों को लेकर डांस के बाद अब आगरा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का वीडियो और फोटो वायरल हो रही है। भाजयुमो महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत खुलेआम शादी बारात में फायरिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा हे कि आगरा के नजदीकी फिरोजाबाद जिले के टूंडला कस्बे के सत्कार मैरिज होम में बारात गई थी, जिसमें गौरव राजावत भी गए और सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए हर्ष फायरिंग करते नजर आए। पूर्व में भी भाजयुमो अध्यक्ष गौरव राजावत पर दबंगई के कई आरोप लग चुके हैं। पार्टी के शहर कार्यकारिणी के दिग्गज और एक विधायक का हाथ होने के चलते कार्रवाई नहीं होती है ।