आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, पांच घायल

हादसा उस वक्त हुआ जब कार चला रहे ओमकार को झपकी लगी और गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। ओमकार की मौके पर ही मौत हो गई।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 Jun 2019 01:48 PM
Road accident on agra lucknow expressway

आगरा, एबीपी गंगा। रविवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया। पत्‍नी के भाई की शादी में शामिल होने बहराइच जा रहे जीजा ओमकार पाल (30 ) की मौत हो गर्इ और पांच लोग घायल हो गए। हादसा फिरोजाबाद के नसीरपुर क्षेत्र में हुआ। हादसे में मारे गए ओमकार ओला कंपनी के ड्राइवर था।


दिल्ली से रात में निकला था ओमकार


हरससपुर थाना रनवापुर का रहने वाला ओमकार पुत्र सागर पाल दिल्ली में ओला कार चलाता था। उसके साले राजेन्द्र की बारात सोमवार को बहराइच जानी थी। ओमकार की पत्नी और तीन बच्चे गांव में रहते हैं। दिल्ली में काम करने वाले क्षेत्र के दोस्तों को स्विफ्ट डिजायर से लेकर ओमकार रात 12 बजे दिल्ली से निकला था।


घर में पसरा मातम


हादसा उस वक्त हुआ जब कार चला रहे ओमकार को झपकी लगी और गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। ओमकार की मौके पर ही मौत हो गई और रामराज पुत्र राघव राम निवासी खजूरपुर, रामजी पाल पुत्र कृपाराम निवासी दिखोलिया, सुरेश पुत्र धर्मराज खजूरपुरा, जगदीश पुत्र नरेश खजूरपुर, बहराइच घायल हो गए। आस पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल एवं मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में कोहराम मच गया है।