बाजार में छाए मोदी ब्रांड के मटके, 'मोदी है तो मुमकिन है' नाम की सुराही ने मचाई धूम

आम जनमानस में मोदी किस कदर हावी हैं ये इस बात से समझा जा सकता है कि मटका और सुराही बेचने वाले 'मोदी है तो मुमकिन है' इस टैगलाइन के साथ अपना सामान बेच रहे हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 01 Jun 2019 03:35 PM
prime minister narendra modi printed matka in market

आगरा, एबीपी गंगा। पूरी दुनिया में इन दिनों नरेंद्र मोदी की धूम है। देश मोदी-मोदी के नाम से गूंज रहा है। हर तरफ से नरेंद्र मोदी नाम की आवाज सुनाई दे रही है। ऐसे में अब नरेंद्र मोदी के नाम से मिट्टी के बर्तन भी बाजार में आ गए हैं, जिसकी डिमांड सप्लाई से कहीं अधिक है। बाजार में नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राजनाथ के नाम के मटके छाए हुए हैं।


लोगों को पसंद आ रहे हैं मोदी मटके


आम जनमानस में मोदी किस कदर हावी हैं ये इस बात से समझा जा सकता है कि मटका और सुराही बेचने वाले 'मोदी है तो मुमकिन है' इस टैगलाइन के साथ अपना सामान बेच रहे हैं। आगरा के मटका बेचने वाले रवि कुशवाह कहते हैं कि मोदी मेरे फेवरेट हैं, ऐसे में 'मैंने सोचा कि क्यों ना मोदी जी के नाम पर मटका बेचा जाए, तो चुनाव के वक्त ही मैंने मोदी है तो मुमकिन है नाम की सुराही मार्किट में निकाली है। मोदी है तो मुमकिन है नाम की सुराही लोग हाथों हाथ खरीद रहे हैं।'



दूर-दूर से आते हैं लोग 


आगरा में सूरज आग उगल रहा है और पारा 45 डिग्री पार तक पहुंच गया है। ऐसे में एक तरफ गरीब और अमीर लोग जो मटके का पानी पीते हैं वो इन मटकों को खरीद रहे हैं। मटकों को खरीदने के लिए आसपास के अलावा लोग कई किलोमीटर दूर से भी यहां पहुंच रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी आगरा में सलमान, शाहरुख मटके के साथ कटरीना, ऐश्वर्या सुराही भी खूब चर्चाओं में रही थी।