कान्हा का जन्मोत्सव मनाने के बाद फन्दे पर झूली विवाहिता, घरेलू कलह से ऊबकर उठाया कदम

आगरा में घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक जन्माष्टमी की पूजा करने के बाद महिला ने यह कदम उठाया। परिजनों के मुताबिक महिला का अपने पति से रोज झगड़ा होता था।

By: सचिन बाजपेयी | Updated: 25 Aug 2019 07:07 PM
Married women commit suicide in agra

आगरा, एजेंसी। आगरा में शाहगंज के प्रकाशनगर में एक विवाहिता ने भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह उसका शव पंखे पर लटकता देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फन्दे से नीचे उतारा।  थाना शाहगंज के पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के चार बच्चे हैं जिनमें दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं।


प्रकाशनगर निवासी नवल किशोर की पत्नी 35 वर्षीय राधा ने बीती शनिवार रात कान्हा का जन्मोत्सव मनाया। इसके बाद खुद की जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका के भाई ने बताया कि नवल किशोर एक डॉक्टर के क्लीनिक पर कंपाउंडर है। वह आये दिन राधा के साथ झगड़ा करता था।

अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बारे में थाना शाहगंज के पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मृतका ने शनिवार की रात को जन्माष्टमी पर्व मनाने के बाद पति से हुए विवाद से खिन्न होकर फांसी लगा ली।  शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा गया है।