यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, तीन की हालत नाजुक

मांट क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगवीर सिंह चौहान ने बताया कि, 'सुरीर कोतवाली क्षेत्र के माइलस्टोन 84 के समीप तेज गति से आ रही एक कार पहले रास्ते में खड़ी मारुति वैन से जा टकराई और फिर साइड में खड़ी बाइकों में जा घुसी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 06:38 PM
four dead in road accident on yamuna expressway

मथुरा, एबीपी गंगा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार ने सोमवार को सुबह मार्ग पर खड़ी मारुति वैन और कई बाइक सवारों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके मौत हो गई जबकि चौथे ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। तीन घायलों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।


जोरदार थी टक्कर


मांट क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगवीर सिंह चौहान ने बताया कि, 'सुरीर कोतवाली क्षेत्र के माइलस्टोन 84 के समीप तेज गति से आ रही एक कार पहले रास्ते में खड़ी मारुति वैन से जा टकराई और फिर साइड में खड़ी बाइकों में जा घुसी।' उन्होंने बताया, 'टक्कर जोरदार थी। घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया और कार चालक को हिरासत में लिया।'



4 की मौत, 3 घायल


बाइक सवार सुरेंद्र कुमार (32) निवासी फैंसी सराय, जनपद प्रतापगढ़, धर्मेंद्र कुमार (40) निवासी 355 चूना भट्टी पंचकूला, हरियाणा एवं मारुति वैन में सवार विक्रम सिंह (50) निवासी करावल नगर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दिल्ली निवासी महेश मास्टर ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे में सुरेश शर्मा (52), पवन (48) और उनकी पुत्री श्रुति (18) गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।