50 किलो चांदी लूटने के लिए स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने रची बड़ी साजिश, नहीं मिला लुटेरों का सुराग

कारीगरों को टक्कर मारने के बाद बदमाश 50 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भागते ही घायलों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी।

By: amitmi | Updated: 22 May 2019 12:41 PM
50 kilogram silver loot in agra

आगरा, एबीपी गंगा। आगरा-मथुरा की सीमा पर स्थित कैलाश गांव के पास स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बाइक सवार चांदी कारीगरों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। कारीगरों को टक्कर मारने के बाद बदमाश 50 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भागते ही घायलों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पुलिस टीम ने घायलों को आगरा के रेनबो हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस लूटी हुई चांदी की कीमत करीब आठ लाख रुपये मान रही है।


आगरा जा रहे


हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव घड़ी खेलिया निवासी बच्चू सिंह पुत्र रामभरोसे और लोचन सिंह पुत्र रघुवीर सिंह चांदी के आभूषण बनाने के कारीगर हैं। दोनों चांदी के गहने तैयार कर बाइक से आगरा जा रहे थे। अक्सर ही वह बाइक से आगरा से चांदी लाकर उसके आभूषण बनाकर इसी तरह बाइक से आगरा दे आते हैं। मंगलवार को जब दोनों कारीगर बलदेव-आगरा मार्ग स्थित कैलाश गांव के पास से गुजर रहे थे तो पीछे से आई स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गए। इसमें बच्चू को ज्यादा चोट आई है।



फरार हुए बदमाश


स्कॉर्पियो के साथ एक बजाज डिस्कवर भी चल रही थी, जिस पर दो युवक सवार थे। कारीगरों के गिरने के बाद डिस्कवर सवार युवकों ने चांदी से भरे बैग को स्कॉर्पियो में रखा और आगरा की ओर भाग गए। सूचना पर एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला, प्रभारी निरीक्षक बलदेव सुनील कुमार मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र की पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी भी की लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी हैं।