बीएचयू कैंपस में कार की टक्कर से घायल हुये छात्र-छात्रा, हिंसक भीड़ ने गाड़ी फूंकी

बीएचयू कैंपस में कार की टक्कर से छात्र और एक छात्रा बुरी तरह घायल हो गये। इसकी खबर जैसे ही छात्रों को लगी तो वे भड़क उठे। आक्रोशित छात्रों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 Jun 2019 08:15 PM
Violence in BHU after car hits student

वाराणसी,एबीपी गंगा। वाराणसी के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के ला फैकल्टी के पास एक तेज़ रफ़्तार कार ने बाइक सवार छात्र व छात्रा को टक्कर मार दी। बाइक सवार छात्र और छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे आक्रोशित छात्रों ने उस कार को घटना स्थल पर आगा लगा दी। बीएचयू कैम्पस के अंदर हुई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।जानकारी के मुताबिक कार भाजपा नेता की बताई जा रही है, जिस पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था।


बीएचयू में हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे डिप्टी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि लॉ फैकल्टी वाली रोड पर एक फॉर्च्यूनर और बाइक में टक्कर हो गई जिसके बाद आक्रोशित छात्रों ने गाड़ी को आग लगा दी। घायल छात्रों को ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल छात्र और छात्रा फाइन आर्ट फैकल्टी के हैं। गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल हालात पूरी तरह नियंत्रण में और सामान्य है।