योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी बोले- महिलाओं से रेप नहीं होता बल्कि प्रेम प्रसंग होता है

अलीगढ़ की जिस घटना से पूरा देश स्तब्ध है, उस पर अब उत्तर प्रदेश के एक और कैबिनेट मंत्री ने बड़ा ही आपत्तिजनक बयान दिया है। मंत्री का कहना है कि महिलाओं का रेप नहीं होता बल्कि प्रेम प्रसंग होता है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 07:38 AM
UP Cabinet Minister Upendra Tiwari says women did not raped but love affairs

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। अलीगढ़ की जिस घटना से पूरा देश स्तब्ध है, उस पर अब उत्तर प्रदेश के एक और कैबिनेट मंत्री ने बड़ा ही आपत्तिजनक बयान दिया है। मंत्री का कहना है कि महिलाओं का रेप नहीं होता बल्कि प्रेम प्रसंग होता है। उत्तर प्रदेश के ये बयानवीर कोई और नहीं बल्कि उपेंद्र तिवारी हैं। इससे पहले कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी अलीगढ़ के मामले पर आपत्तिजनक बयान दिया था।


उपेंद्र तिवारी से अलीगढ़ की घटना को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर उन्होंने रेप का भी नेचर बता दिया। उन्होंने कहा, 'रेप का नेचर होता है, जैसे कोई नाबालिग लड़की है तो उसका रेप होता है लेकिन कहीं-कहीं ये भी सुनने में आता है कि कोई शादी शुदा महिला है, 30-35 साल की तो प्रेस प्रसंग होता है।' हालांकि उन्होंने कहा कि वो ये मानते हैं कि बच्चियों से तो रेप होता है लेकिन महिलाओं से जो होता है वो रेप नहीं बल्कि प्रेस प्रसंग का मामला है।

देखें वीडियो


 

शाही ने भी दिया था विवादित बयान
इससे पहले अलीगढ़ के मामले पर सवाल पूछे जाने पर यूपी के एक अन्य कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी आपत्तिजनक बयान दिया था। कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि ऐसी छोटी घटनाएं हो जाती हैं।