सपना चौधरी के कार्यक्रम के विरोध में आई शिवसेना, दर्ज कराया केस

शिवसेना ने सपना चौधरी के कार्यक्रम का विरोध किया है। मुरादाबाद में सपना चौधरी की परफॉमेस के बाद शिवसेना ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 09:10 AM
shiv sena oppose sapna choudhary program in moradabad

मुरादाबाद, एबीपी गंगा। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर शिवसेना विरोध पर उतर आई है। शिवसेना के जिला प्रमुख ने मुरादाबाद में हुए कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि सपना चौधरी के अश्लील डांस से भारतीय संस्कृति को धूमिल करने की कोशिश की गई है।


शिकायत में कहा गया है कि एक तरफ मासूम बच्चियों के साथ रेप और उनकी हत्याएं हो रही हैं। वहीं, प्रशासन ने इस पर करीब ग्यारह लाख रूपए के सरकारी धन का दुरुपयोग किया है, साथ ही रात में दस बजे के बाद डीजे भी बजाया गया। जो सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है।


गौतलब है कि मंगलवार रात मुरादाबाद के जिला कृषि, विकास एंव सांस्कृतिक प्रदर्शनी में हरियाणवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी को बुलाया गया था। सपना चौधरी ने यहां परफॉर्मेंस दी थी। सपने के शो में फैंस बेकाबू भी हो गए थे। मंच के आसपास भारी संख्या में लोग जमा होने लगे। भीड़ जब बेकाबू हुई तो पुलिस ने स्थिति संभालने को कोशिश की। हालात बिगड़ते देख पुलिस को सपना के फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा। हंगामे के चलते सपना अपना शो पूरा भी नहीं कर पाईं और 20 मिनट की परफॉर्मेंस देकर वो चली गईं।