बदायूं: आठवीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में स्कूल मैनेजर गिरफ्तार

बदायूं में स्कूल मैनेजर को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब उसके ऊपर स्कूल की ही एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। इससे पहले छात्रा के पिता ने पुलिस में तहरीर दी थी

By: एबीपी गंगा | Updated: 18 Sep 2019 03:04 PM
school manager arrested in budaun after alleged harassment

बदायूं, एजेंसी। बदायूं में एक स्कूल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मैनेजर पर स्कूल में पढ़नेवाली आठवीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है। यह मामला शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने जानकारी देते हुये कहा कि शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक अभिभावक ने मंगलवार को कोतवाली सदर पुलिस को लिखित शिकायत दी। इसमें उन्होंने बताया कि उसका पुत्र कक्षा पांच में और आठ वर्षीय पुत्री कक्षा तीन में पढ़ते हैं।


तहरीर में उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह वह सुबह आठ बजे अपने दोनों बच्चों को स्कूल पहुंचाकर अपनी दुकान चले गए। कुछ देर बाद सुबह करीब दस बजे पत्नी ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी पुत्री के साथ स्कूल में किसी ने गलत हरकत की है।


वह आनन फानन में घर पहुंचे तो उनके पुत्र ने बताया कि स्कूल में प्रबंधक ने उसकी बहन (छात्रा) के साथ अश्लील हरकत की है। पूछताछ में बेटी ने उन्हें यह भी बताया कि प्रबंधक स्कूल की अन्य छात्राओं के साथ भी अक्सर अश्लील हरकते करते हैं।


तहरीर में कहा गया है कि बच्ची की शिकायत पर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ स्कूल गए और प्रबंधक से इस संबंध में पूछा तो उन्हें धक्के देकर स्कूल से बाहर निकाल दिया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल के अन्य बच्चों ने भी अश्लील हरकत की शिकायत की है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर स्कूल के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।