भाजपा के खिलाफ सपा का हल्ला बोल, 'भाजपा घेरो पोल खोलो' अभियान चलाकर सरकार को घेरेगी

समाजवादी पार्टी सरकार अब भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हल्ला बोलने की तैयारी कर चुकी है। पार्टी राज्य भर में सरकार के खिलाफ भाजपा घेरो पोल खोलो अभियान चलाएगी

By: एबीपी गंगा | Updated: 01 Oct 2019 11:45 AM
Samajwadi party starts campaign against BJP in uttar pradesh

लखनऊ, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के खिलाफ आज से समाजवादी पार्टी का 'भाजपा घेरो पोल खोलो' अभियान शुरू करेगी। सपा राज्य की हर तहसील में प्रदर्शन करेगी। पार्टी का प्लान है कि जनहित की हर योजना के तथ्य और आंकड़े जुटाकर भाजपा के दावों की पोल खोलना। एसपी कार्यकर्ता भाजपा को मुद्दों पर बहस की चुनौती भी देंगे। इसके लिए युवाओं को साथ में जोड़ा जाएगा। पार्टी का निर्देश है कि युवा भाजपा के दावों पर तथ्यों के साथ आक्रामक होकर बोलें।


इसके लिए युवा कार्यकर्ता तथ्यों और आंकड़ों से खुद को मजबूत करें। भाजपा को बहस के लिए चुनौती दें और उनकी पोल खोलें। उसके साथ साथ कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया जाएगा कि सत्ता से दूर रहने पर निराश नहीं होना है, 2022 में फिर से पार्टी सत्ता में लौटेगी, ऐसा तर्क दिया जाएगा, क्योंकि भाजपा रोजगार समेत हर मुद्दे पर झूठ बोलती है।


युवा तनाव में हैं। इसके लिए कार्यकर्ता कॉलेजों और यूनिवर्सिटी जाकर युवाओं से मिलेंगे। रोजगार के आंकड़े उनके सामने पेश करेंगे और एसपी के साथ उनको जोड़ेंगे। यह अभियान सुबह 11 बजे से होगा। साथ ही चिन्मयांनंद मामले को लेकर आज समाजवादी पार्टी प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करेगी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रत्येक जनपद में तहसील स्तर पर समाजवादी पार्टी धरना देगी।