VIDEO: सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुए फैंस, पुलिस ने भांजी लाठियां

मुरादाबाद में सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। बेकाबू भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को यहां लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jun 2019 03:11 PM
ruckus in sapna choudhary program in moradabad police lathi charge

मुरादाबाद, एबीपी गंगा। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की दिवानगी का आलम ऐसा है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सपना जहां भी जाती हैं वहां अपनी अदाओं से धमाल मचा देती हैं। सपना के फैंस उनकी इन्हीं अदाओं के कायल हैं। मुरादाबाद में सपना चौधरी के एक शो के दौरान इन्हीं फैंस ने खूब बवाला मचाया। पुलिस को फैंस को काबू में करने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी।


दरअसल, मुरादाबाद के जिला कृषि, विकास एंव सांस्कृतिक प्रदर्शनी में हरियाणवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी को बुलाया गया था। सपना चौधरी कार्यक्रम में आईं और अपने डांस से उन्होंने दर्शकों को दीवाना बना दिया। हालांकि, थोड़ी देर बाद भीड़ ने पुलिस की सारी व्यवस्था चौपट कर दी।


सपना चौधरी के नाम से ही यहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। वो स्टेज पर आई और लागे ब्यूटीफुल... गाने पर डांस करना शुरू किया। सपना ने अपने डांस से लोगों को पागल कर दिया। वहां मौजूद लोग भी नाचने लगे और सीटियां बजाने लगे। इसके कुछ देर बाद ही सपना चौधरी 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर डांस शुरू करने लगी। इसके बाद तो फैंस बेकाबू हो गए और बैरिकेडिंग तोड़कर स्टेज की तरफ आने लगे।


मंच के आसपास भारी संख्या में लोग जमा होने लगे। भीड़ जब बेकाबू हुई तो पुलिस ने स्थिति संभालने को कोशिश की। हालात बिगड़ते देख पुलिस को सपना के फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा।



हंगामे के चलते सपना अपना शो पूरा भी नहीं कर पाईं और 20 मिनट की परफॉर्मेंस देकर वो चली गईं।