लखनऊ: एक करोड़ रुपये की स्मैक बरामद, दो लोग गिरफ्तार, पकड़े गये बदमाश पर इनाम घोषित था

लखनऊ पुलिस ने दो बदमाशों की गिरफ्तारी की है। जानकारी के मुताबिक इनके पास से दो करोड़ी की कीमत की स्मैक पकड़ी है। यही नहीं इनमें से एक पर इनाम घोषित था। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 19 Aug 2019 07:59 PM
Police arrested two man recovered morphine cost one crore in lucknow

लखनऊ, एजेंसी। राजधानी के विकासनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक किलोग्राम स्मैक बरामद की जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ रुपये बताई जाती है। राज्य पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि 18 और 19 अगस्त की मध्यरात्रि थाना विकासनगर तथा क्राइम ब्रान्च की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर दो शातिर अपराधियों संदीप उर्फ छोटू और दिनेश रावत को गिरफ्तार कर लिया।


इनमें से संदीप पर इनाम घोषित था। प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य की एक किलोग्राम अवैध स्मैक (मार्फीन), लूट के 16 हजार 750 रुपये नकद, लूट का मोबाइल फोन, लूट की 15 सोने की चेन, एक तमंचा 315 बोर और चार कारतूस बरामद हुए ।


उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लोगों ने लखनऊ के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट की कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया । उन्होंने अवैध मादक पदार्थ स्मैक (मॉर्फीन) की तस्करी करने की बात भी स्वीकार की ।