नर्सिंग होम में इलाज करा रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, व्यापारी से लूट की वारदात में शामिल था

फिरोजाबाद में पुलिस के हत्थे एक बदमाश उस वक्त चढ़ गया जब वह चोरी छिपे एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहा था। जानकारी के मुताबिक कान्हा नाम का बदमाश एक व्यापारी से लूट की वारदात में शामिल था और वह फरार चल रहा था।

By: सचिन बाजपेयी | Updated: 16 Aug 2019 10:24 AM
Criminal arrested when he was taking treatment in Private nursing home

फिरोजाबाद,एबीपी गंगा। फिरोजाबाद में 13 अगस्त को बड़े व्यापारी विनोद जैन से तीन बदमाशों द्वारा लूट के प्रयास में घायल व्यापारी द्वारा बदमाशों को मारी गई गोली से घायल एक बदमाश को पुलिस ने खोज निकाला। एक निजी अस्पताल पुष्पा देवी में 13 तारीख से यह घायल अवस्था में इलाज करा रहा था। खास बात ये है कि निजी अस्पताल संचालक द्वारा पुलिस प्रशासन को सूचना भी नहीं दी गई और गोली लगने के मात्र आधे घंटे के भीतर ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई।


इससे पहले घटनास्थल पर ब्लड मिला था इसलिए पुलिस खोज बिन में लगी रही। आखिरकार नेशनल हाईवे नंबर दो स्थित पुष्पा देवी हॉस्पिटल से इस बदमाश को घायल अवस्था में पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


गौरतलब है कि बदमाश कन्हैया के ऊपर छह से अधिक मुकदमे पूर्व में दर्ज तथा यह थाना दक्षिण का हिस्ट्रीशीटर बताया जाता है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक में बताया कि नर्सिंग होम मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। इसके दो अन्य साथियों के बारे में सुराग मिल गये हैं, जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि 13 तारीख को व्यापारी विनोद जैन की लूट के प्रयास में तीन बदमाशों में से एक बदमाश को व्यापारी द्वारा आत्मरक्षा चलाई गई गोली से बदमाश घायल हो गया था। एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इसको भर्ती कराया गया जहां पुलिस ने हिरासत में लिया है। लेकिन निजी हॉस्पिटल संचालकों द्वारा पुलिस को यह सूचना नहीं दी गई थी इसलिए हॉस्पिटल संचालकों के खिलाफ भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।