CM योगी का ग्रेटर नोएडा दौरा आज, तीनों प्राधिकरणों के काम की करेंगे समीक्षा बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा दौरे पर होंगे। जहां वे आज तीनों प्राधिकरणों के काम की समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान वे निवेशकों और उद्यमियों के साथ भी बैठक करेंगे।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Jun 2019 11:27 AM
CM Yogi adityanath greater noida visit review meeting with all three authorities work

नोएडा, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा के तीनों प्राधिकरणों के कामकाज की समीक्षा बैठक खुद करेंगे। जिले के इतिहास में पहली बार सीएम खुद प्राधिकरण दफ्तर में बैठकर समीक्षा करेंगे। बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में सभी मीटिंग होंगी।  बता दें कि सीएम योगी आज ग्रेटर नोएडा दौरे पर रहेंगे।


ये है CM योगी का कार्यक्रम


जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री दोपहर 2:50 बजे ग्रेनो प्राधिकरण दफ्तर पहुंचेंगे। तीन बजे से पांच बजे तक तीनों प्राधिकरणों  (नोएडा प्राधिकरण, ग्रेनो प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण) के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। वहीं, शाम पांच बजे से छह बजे तक सीएम की बायर्स के साथ बैठक होगी। इसके बाद शाम 6 बजे से 7 बजे तक वे उद्यमियों के साथ करेंगे बैठक। इस बीच उम्मीद जताई जा रही है कि  बिल्डर और निवेशकों के बीच कई सालों से चल रही आशियाने की लड़ाई में मुख्यमंत्री अहम कड़ साबित हो सकते हैं।


मांगा जाएगा दो साल का ब्यौरा 


कहा जा रहा है कि तीनों प्राधिकरणों से पिछले दो सालों के विकास कार्यों का ब्यौरा मांगा जाएगा। इसी के साथ सीएम आने वाले दो सालो में विकास कार्यों के रोडमैप की भी समीक्षा करेंगे। योगी के दौरे के मद्देनजर तीनों प्राधिकरणों के सीईओ समेत बड़े अफसर प्रजेंटेशन की तैयारी कर रहे हैं।


इन मुद्दों पर भी चर्चा संभव


माना जा रहा है कि समीक्षा बैठक में जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, एयरपोर्ट मेट्रो, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक्वा लाइन मेट्रो का विस्तार जैसे तमाम मुद्दों की समीक्षा हो सकती है।