नगर निगम में धरने पर बैठे भाजपा पार्षद आपस में भिड़े, महिला पार्षद से की गाली-गलौज

नगर निगम में धरने पर बैठे भाजपा पार्षद आपस मे भिड़े, महिला पार्षद शालिनी जौहरी के साथ की गालीगलौज, इसका वीडियो वायरल हुआ। भाजपा पार्षद विनोद सैनी पर एफआईआर के विरोध में 15 दिनों से धरने पर बैठे हैं पार्षद।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 Jun 2019 06:11 PM
Clash between BJP councillors in bareilly

बरेली, एबीपी गंगा। बरेली नगर निगम में शनिवार को धरने के दौरान जमकर हंगामा हो गया। धरने पर बैठे भाजपा पार्षद आपस में भिड़ गए। इतना ही नही महिला पार्षद शालिनी जौहरी के साथ अन्य पार्षदों ने गाली-गलौज किया। नगर निगम में पिछले 15 दिनों से भाजपा पार्षद पर एफआईआर के विरोध में नगर आयुक्त के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है।


दरअसल नगर निगम में पिछले 15 दिनों से धरना चल रहा है। आज धरने के दौरान भाजपा पार्षद राजेन्द्र मिश्रा और सतीश कातिब ने शालिनी जौहरी पर अभद्र टिप्पणी कर दी। शालिनी जौहरी ने जब इसका विरोध किया तो पार्षद राजेन्द्र मिश्रा ने शालिनी जौहरी से गालीगलौज की। इस दौरान धरने पर बैठे अन्य पार्षदों ने किसी तरह मामला शांत करवाया।


इतना ही नही भाजपा पार्षदों ने धारा 144 की भी खूब धज्जियां उड़ाईं। पार्षदों ने आईएएस सैमुअल पॉल एन का नगर निगम में पुतला भी फूंका और नगर आयुक्त मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। नगर निगम में पिछले 15 दिनों से भाजपा पार्षद विनोद सैनी पर एफआईआर के विरोध में नगर आयुक्त के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है। दरअसल नगर निगम की तरफ से जिला पंचायत रोड और इंदिरा मार्किट में पोर्टेबल शॉप लगाई गई।


आरोप लगा कि पोर्टेबल शॉप में खूब भ्रष्टाचार हुआ। नगर आयुक्त ने सिटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार से मामले की जांच करवाई और जांच में भाजपा पार्षद विनोद सैनी और व्यापारी नेता दर्शन लाल भाटिया सहित 6 से 7 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई गई। जिसके बाद पार्षदों ने नगर आयुक्त के खिलाफ धरना शुरू कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर निगम में धारा 144 लगा दी।