बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी और कांग्रेस पर किया वार, बोले- जनता सिखाएगी सबक

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि 'यूपी में कोई सुरक्षित नहीं है, चारों तरफ त्राहि-त्राहि हो रही है, बसपा के शासन में कानून का राज था। अगर किसी ने भी अपराध किया होता तो उसे दंड मिलता था।'

By: एबीपी गंगा | Updated: 22 Sep 2019 09:16 PM
bsp leader Satish chandra Mishra attack on BJP and congress

मथुरा, एबीपी गंगा। बसपा के दिग्गज नेता सतीश चंद्र मिश्रा रविवार को वृंदावन पहुंचे। यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना की। इस दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। मिश्रा ने कहा कि उप चुनावों में बसपा की जीत होगी।


बसपा नेता ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि 'वृंदावन से हमारा पहले से ही लगाव है, बसपा की सरकार में बहुत से विकास कार्य हुए हैं, बिहारी जी का आशीर्वाद हुआ और हम आ गए।' मिश्रा ने कहा कि 'यूपी में कानून व्यवस्था सबसे निम्न स्तर पर है, रोज टीवी और अखबारों में हत्या और बलात्कार की खबरों के अलावा कुछ नहीं मिलता। विकास के नाम पर ढोल पीटने का काम हो रहा है, रोज एक दर्जन महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। कोई सुरक्षित नहीं है, चारों तरफ त्राहि-त्राहि हो रही है, बसपा के शासन में कानून का राज था। अगर किसी ने भी अपराध किया होता तो उसे दंड मिलता था।'


सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि विद्युत की बढ़ती दरों ने किसानों और आम जनता को भी नहीं बख्शा सबकी कमर तोड़ कर रख दी है। हमने बढ़ती बिजली दरों को वापस करने की मांग की है। मिश्रा ने उपचुनावों को लेकर कहा कि अबकी बार जनता बीजेपी को जवाब देगी, बसपा भारी बहुमत से विजयी होगी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव हम अकेला लड़ेंगे हम हरियाणा मैं भी अकेले चुनाव लड़ रहे हैं और बहुजन समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी।



कहीं राजस्थान जैसा हाल न हो जाए इस सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि 'राजस्थान जैसे हालात कैसे हो जाएंगे, आप बेईमानों की बात कर रहे हैं ,कांग्रेस पार्टी जो शुरू से ही बेईमानी और धोखेबाजी के लिए जानी जाती है तो ऐसे लोगों को तो जनता सबक सिखाती ही है।