प्रियंका गांधी के सामने एबीपी गंगा के रिपोर्टर पर हमला, कांग्रेसी नेता के खिलाफ केस दर्ज

सोनभद्र में एबीपी गंगा के रिपोर्टर पर हमला हुआ है। ये हमला कांग्रेसी नेता संदीप सिंह ने किया है। संदीप ने एबीपी गंगा के रिपोर्टर को जान से मारने की धमकी भी दी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Aug 2019 01:55 PM
attack on abp ganga reporter in sonbhadra in priyanka gandhi program

सोनभद्र, एबीपी गंगा। सोनभद्र में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सामने एबीपी गंगा के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी हुई है। ये बदसलूकी प्रियंका गांधी के सचिव और कांग्रेस नेता संदीप सिंह ने की है। प्रियंका गांधी की मौजूदगी में संदीप सिंह ने एबीपी गंगा के रिपोर्टर नीतेश पांडेय पर हमला किया। इतना ही नहीं, संदीप सिंह ने नीतेश पांडेय के जान से मारने धमकी दी और उन्हें अबशब्द भी कहे। साथ ही संदीप सिंह ने एबीपी गंगा के कैमरामैन को भी अपशब्द कहे। इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद प्रियंका गांधी वहां मौन खड़ी रहीं।


प्रियंका के सामने ही संदीप सिंह पत्रकार के साथ गुंडई करता रहा, लेकिन प्रियंका गांधी ने संदीप सिंह को रोका तक नहीं और बिना कुछ बोले वहां से निकल गई। पत्रकार की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने प्रियंका गांधी से अनुच्छेद 370 पर सवाल पूछ लिया। सवाल पूछते ही संदीप सिंह ने रिपोर्टर को धक्का दे दिया और धमकाना शुरू कर दिया। दरअसल, प्रियंका गांधी कल सोनभद्र के उम्भा गांव में आई हुई थीं। प्रियंका यहां उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिलने आई थीं। इस घटना के घंटों बीत जाने के बाद भी कांग्रेसी नेता ने इस पर कुछ नहीं कहा है। प्रियंका गांधी भी मौन धारण किए हुए हैं।


भाजपा ने की घटना की निंदा
वहीं, एबीपी गंगा के रिपोर्टर पर हमले की घटना की भाजपा ने निंदा की है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने एबीपी गंगा के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस मानसिक तौर पर बौखला गई है। लोकतंत्र में ऐसे व्यवहार का कोई स्थान नहीं है। महाना ने कहा कि मामला दर्ज होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।


पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने इस मामले में संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एबीपी गंगा के संवाददाता नीतीश पांडेय की तहरीर पर सोनभद्र के घोरावल थाने में संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी में वाराणसी निवासी नीतीश कुमार पांडेय ने आरोप लगाया है कि प्रियंका गांधी जब सोनभद्र के उभ्भा आईं तो उनके निजी सहायक संदीप सिंह ने समाचार कवरेज के दौरान उनसे (नीतीश) मारपीट की और धमकी दी। नीतीश ने प्राथमिकी में यह भी कहा है कि उनके कैमरामैन विशेष पाण्डेय से भी मारपीट की गई और कैमरे से छेड़छाड़ की गई।