'भुट्टा तो सिर्फ बहाना है, असल में...' ऐसा क्यों बोले अखिलेश यादव

बहराइच जाते वक्त अखिलेश यादव अचानक एक भुट्टे वाले के पास रुक गए और 10 रुपए के लिए मोल- भाव करने लगे। अखिलेश यादव का ये वीडियो भी बेहद वायरल हो रहा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 Jun 2019 09:12 PM
Akhilesh Yadav Buys Corns from a Street Vendor

नई दिल्ली, एबीबी गंगा। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भुट्टे का दाम महंगा लग रहा है। दरअसल, बहराइच जाते वक्त अखिलेश यादव अचानक एक भुट्टे वाले के पास रुक गए और 10 रुपए के लिए मोल- भाव करने लगे। अखिलेश यादव का ये वीडियो भी बेहद वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है की अखिलेश यादव 10 रुपए के भुट्टे का मोल- भाव कर रहे हैं। भुट्टे वाले ने जब अखिलेश को भुट्टे का दाम 10 रुपए बताया तब अखिलेश ने हंसी हंसी में भुट्टे को महंगा बता दिया। अब जबकि अखिलेश का यूं अचानक बीच सड़क पर रुक कर भुट्टे का मोल भाव करने का वीडियो वायरल हो गया है, तो लोग अखिलेश के इस अंदाज़ की ताराफ भी कर रहे हैं। एक तरफ अखिलेश यादव लाखों रुपये की गाड़ी में बैठे नज़र आए और दूसरी तरफ 10 रुपए का भुट्टा। हालांकि अखिलेश ने भुट्टेवाले से ये सारी बातें हंसी में की और भुट्टे वाले से उसकी सारी डिटेल्स ले ली।


अखिलेश ने ट्वीट कर भी इस वाकये के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'ये भुट्टा खरीद कर खाना तो एक बहाना है... असली मकसद तो मेहनतकश का हौसला बढ़ाना है।'

अखिलेश वीडियो में ये भी कहते नज़र आ रहे हैं की अगर भुट्टा मीठा नहीं हुआ तो ?...अच्छे बाग का तो है नहीं..अखिलेश यादव का व्यवहार बिलकुल एक आम आदमी जैसा ही था। मज़ाक के मूड़ में अखिलेश ने भुट्टे वाले से और भी बातें की। बातें करते करते अखिलेश खुद ही भुट्टे पर नमक- नींबू रगड़ने लगे। अखिलेश यादव ने ना सिर्फ भुट्टा खाया , बल्की एक आम इंसान की ही तरह भुट्टे का टेस्ट भी बताया। अखिलेश यादव का ये व्यवहार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। और लोग अखिलेश की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


आगे अखिलेश से एक शख्स से पूछा की बाली कैसी लगी...तो अखिलेश ने रिएक्शन देते हुए कहा की – ज़्यादा मीठी नहीं थी..लेकिन बेचारा गरीब 10 रुपए से कम में भी क्या बेचेगा। दरअसल, अखिलेश यादव बाराबंकी सदर से सपा विधायक सुरेश यादव की बेटी की कल होने वाली शादी के लिए एडवांस में बधाई देने गए थे और बीच में उनका ये वीडियो वायरल हो गया।